प्रयागराज: जॉर्जटाउन के वार्ड नंबर 14 में शनिवार को भाजपा नेता द्वारा नगर निगम के हवलदार और सफाई कर्मी पिटे जाने से नाराज साथी सफाई कर्मी रविवार को हड़ताल पर चले गए। इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जार्जटाउन थाने में तहरीर दी गई है। सफाई कर्मियों ने चेतावनी दी है कि जब तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होगी, वह काम पर नहीं लौटेंगे।

जॉर्जटाउन के वार्ड नंबर 14 के इंस्पेक्टर दयाराम और हवलदार रामानंद शनिवार की दोपहर करीब दो बजे सफाई कर्मियों को साथ लेकर जॉर्जटाउन में काम करा रहे थे। सफाई कर्मियों का आरोप है कि उसी दौरान एक क्षेत्रीय भाजपा नेता पहुंचे और वह जबरन काम कराने के लिए दबाव बनाने लगे। आरोप है कि जब स्टॉफ ने काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने हवलदार और सफाई कर्मी अरविंद की जमकर पिटाई कर दी। दोनों को बंदूक सटा देने का भी भाजपा नेता पर आरोप है। वार्ड इंस्पेक्टर को गाली दी तो वह भाग निकले।

इसकी जानकारी रविवार को अन्य साथियों को तब हुई जब वह वार्ड में काम करने के लिए पहुंचे। नाराज 35 से 40 कर्मचारियों ने सफाई कार्य ठप करके घटना की जानकारी यूनियन के अध्यक्ष प्रदीप को दी। यूनियन अध्यक्ष सभी कर्मचारियों के साथ नगर निगम पहुंचे लेकिन नगर आयुक्त रवि रंजन से मुलाकात न होने पर उनके स्टोनो को लिखित घटना की जानकारी दी। फिर सभी जार्जटाउन थाने पहुंचकर तहरीर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here