ज्ञानपुर: बाहुबली विधायक विजय मिश्र समेत तीन के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती का विदेशी करेंसी की तस्करी में फंसने का मामला सामने आया है। 2018 में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है।

गौरतलब है कि वाराणसी की युवती ने चार दिन पूर्व ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र, बेटे विष्णु मिश्र और नाती विकास मिश्र के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद युवती के पुराने कारनामों की फाइल धीरे-धीरे खुल रही है। गुजरे दो दिनों में युवती ने कथित तौर पर अन्य कई लोगों के खिलाफ भी छेड़खानी, दुष्कर्म और प्रताड़ना के केस दर्ज कराए हैं। पुलिस को दिए गए कई प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। अब युवती के विदेशी करेंसी के तस्करी का मामला सामने आया है।

25 जनवरी 2018 को कोलकाता से बैंकाक के लिए भूटान एयरलाइन में उड़ान भरने से पहले कस्टम अधिकारी ने युवती को संदिग्ध देखकर रोका। उसके शरीर से बड़ी मात्रा में विदेशी करेंसी बरामद किया था। गहन पूछताछ के बाद उसके बोर्डिंग पास को जब्त कर लिया और उसे फ्लाइट से उतार दिया गया था। शुरूआती पूछताछ में उसने बैंकाक गाना गाने जाने का बयान दिया, हालांकि तीन महीने बाद उससे मुकर गई। उसके बाद कस्टम के अधिकारियों ने उसके खिलाफ तस्करी का मुकदमा दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here