Advertisement

भदोही: जिले के ग्राम सभा सहसीपुर में ग्राम प्रधान ने आचार संहिता का खुलेआम धज्जियाँ उड़ाई है. ग्राम प्रधान अलका पांडेय के प्रधान प्रतिनिधि राम प्रकाश पांडेय खुलेआम आचार संहिता का उलंघन करते हुए बीते रविवार को अधिवक्ता बलराम पांडेय खेत में जबरदस्ती सड़क निर्माण करा रहे है. रात्रि में जेसीबी लगवा कर उनके भूमिधर जमीन पर जबरजस्ती सड़क बनाने लगे. इतना ही नहीं, प्रधान प्रतिनिधि ने दबंग लोगों को लेकर आलू, अरहर व सरसो की खड़ी फसल पर मिटटी गिराया. जिसके कारण भारी मात्रा में नुकसान झेलना पड़ा.

adv

पीड़ित बलराम पांडेय का आरोप है की उनके मना करने पर उनको जान से मारने की धमकी दी और जेसीबी के कार्य में बाधित होने के कारण अपने लोगो के साथ मिलकर फरसे से मिटटी का काम जारी रखा I जबकि सोमवार को अधिवक्ता बलराम पांडेय ने उच्च अधिकारियो को पत्र सौंपा.

वहीं, ग्राम प्रधान व उनके लोगों का कहना है कि ये काम हमें निर्वाचन आयोग द्वारा दिया पत्र है, जिसके कारण हम यह कार्य पूर्ण करेंगे. इस घटना की जानकारी जब ग्राम सभा के सेक्रेटरी चंद्रेश यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस निर्माण के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं दी गयी है, और न ही हमने कोई आदेश दिया है. उन्होंने भी ये आरोप लगाया की ग्राम प्रधान बहुत ऐसे काम अपने मन से कर रहे है, जिसके बारे में न हीं उनको जानकारी दी जाती है न ही अनुमति लेते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here