Representational Picture

भदोही: क्राइम ब्रांच और भदोही कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात धौरहरा के पास वॉल्वो टूरिस्ट बस से 14 क्विंटल गांजा बरामद कर चालक सहित चार अंतरप्रांतीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। प्लास्टिक की 47 बोरियों में भरा गांजा आंध्रप्रदेश स्थित चित्रकोंडा से आजमगढ़ ले जाया जा रहा था। बस को सीज करते हुए चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

कोतवाली में पत्रकारों से बातचीत में अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने बताया कि डीआरआइ टीम ने शनिवार की रात क्राइम ब्रांच को सूचना दी थी कि एक टूरिस्ट बस भारी मात्रा में गांजा लेकर जौनपुर जनपद की ओर जा रही है। टीम ने घेराबंदी कर धौरहरना पुल के पास बस को रोका। इस दौरान पुलिस ने चालक को दबोच लिया और कड़ाई से पूछताछ की। बताया कि आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम निवासी के राजू भारी मात्रा में गांजा की तस्करी करता है।

आंध्रप्रदेश और उड़ीसा के बार्डर स्थित चित्रकोंडा जंगल में गांजा सस्ते दाम में मिलता है। वहां से गांजा लग्जरी बस द्वारा आजमगढ़ सहित यूपी, बिहार के अन्य शहर में स्थित ठिकानों पर पहुंचाता है। पुलिस टीम ने उड़ीसा निवासी बस चालक श्यामसुंदर, मनोहर सोना, साधु कुमार, दिवाकर बहेरा को गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ में बताया कि वह राजू के कहने पर गांजा आजमगढ़ ले जा रहे थे। आपूर्ति किसे करना था इसे वे लोग भी नहीं जानते। बताया कि के राजू के माध्यम से सारी डीलिग की जाती है।

एएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की। टीम में भदोही कोतवाल श्रीकांत राय, सचिन झां, सर्वेश राय, अनिरुद्ध, तुफैल अहमद आदि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here