Advertisement

प्रयागराज: मंगलवार को आईएस आई से जुड़े आतंकी जीशान की गिरफ्तारी के बाद मिले खुफिया इनपुट के आधार पर बुधवार को एक और आतंकी मोहम्मद ताहिर उर्फ मदनी को गिरफ्तार किया गया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से मिली खुफिया रिपोर्ट के आधार पर एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (ATS) ने प्रयागराज में आतंकवादियों की तलाश तेज कर दी है.

adv

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को एटीएस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जीशान को लेकर फिर प्रयागराज आ रही है. उससे मिले इनपुट के आधार पर करेली और नैनी के डांडी में सलीपर सेल के कुछ सदस्यों की खोज में छापेमारी की जाएगी. फिलहाल देशभर से पकड़े गए सभी 6 संदिग्धों को से दिल्ली में कड़ी पूछताछ की जा रही है. संगम नगरी से तो आतंकवादियों के पकड़े जाने के बाद ATS और NIA सक्रिय हो गई है। दोनों के संपर्क में रहे लोगों से भी पूछताछ होगी.

ताजा मामले में दो और आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं, लोकल इंटेलिजेंस व स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. पुलिस की नाक के नीचे आतंकवादी गतिविधियां हो रही थीं और स्थानीय पुलिस व लोकल इंटेलिजेंस को हवा तक नहीं लगी. फिलहाल धर्म अध्यात्म की नगरी प्रयागराज में 15 साल बाद आतंकी कनेक्शन मिलने से सनसनी फैल गई है। चर्चा का विषय हो गया है, किस शहर में आतंकी पनाह लिए बैठे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

यह भी पढ़े- प्रयागराज में एक और आतंकवादी गिरफ्तार; अब तक दो आतंकी पकड़े गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here