Advertisement

प्रयागराज: मंगलवार को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ से जुड़े आतंकी जीशान की गिरफ्तारी और विस्फोटक बरामद करने के बाद शहर के करेली इलाके से एक और आतंकवादी को पकड़ा गया है. एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कवायड) ने उसका नाम मोहम्मद ताहिर उर्फ मदनी बताया है. पता चला कि एटीएस उसे भी पकड़ने के बाद दिल्ली ले गई है जहां सभी आतंकवादियों से पूछताछ की जा रही है. संगमनगरी से दो आतंकियों के पकडे़ जाने से यह शहर अब एटीएस और एनआइए के राडार पर है। इन दोनों से जुड़े लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है.

adv

पहले जीशान और फिर ताहिर मदनी की करेली इलाके से गिरफ्तारी के बाद आतंकी नेटवर्क के लिहाज से प्रयागराज संवेदनशील हो गया है. जीशान तो पाकिस्तानी सेना से आतंकी हमलों की 15 दिन की ट्रेनिंग लेकर यहां आया था. प्रयागराज में इन दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब एटीएस की निगाह उन दोनों के नेटवर्क के लोगों पर होगी. चुनाव और त्योहार के सीजन में आतंकी साजिश का पर्दाफाश होने के बाद अब पुलिस को भी सतर्कता बरतनी होगी.

यह भी पढ़े- प्रयागराज में पोल्ट्री फार्म की आड़ में संचालित हो रही थी आतंकी गतिविधियां; पटाखे जैसी आवाज भी सुनने को मिलती थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here