Advertisement

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद भले अहमदाबाद की जेल में है, उस पर सरकार की कार्रवाई जारी हो, लेकिन उसके गुर्गों व करीबियों के कारनामे जारी हैं. ताजे मामले की बात करे तो अतीक के करीबी रहे प्रॉपर्टी डीलर ने 45 बीघा जमीन पर अवैध प्लाटिंग कर दी. इस मामले की जानकारी होने पर विकास प्राधिकरण के अफसरों के कान खड़े हो गए. जिसके बाद प्रॉपर्टी डीलर व उसके साथी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया. साथ ही प्लाटिंग का काम रुकवाने को एक पत्र भी पुलिस को भेजा गया है.

adv

पूरामुफ्ती के बम्हरौली स्थित रसूलपुर मरियाडीह में अतीक अहमद के करीबी प्रॉपर्टी डीलर व उसके पार्टनर ने ऊंचे टीले को काटकर पहले जमीन का समतलीकरण कर 45 बीघा जमीन पर अवैध प्लाटिंग कर दी. इसके बाद कच्ची रोड व रास्ते का निर्माण कराया गया. यही नहीं, विद्युत पोल लगवाकर ऊंची बाउंड्रीवाल भी खड़ी करवा दी गई.

यह सारे काम बिना विकास प्राधिकरण से अनुमति लिए कराई गई. जो उप्र नगर योजना और विकास अधिनियम 1973 की धारा 14 व धारा 15 का उल्लंघन है. मामले की जानकारी के बाद विकास प्राधिकरण की ओर से प्रॉपर्टी डीलर व उसके पार्टनर के खिलाफ नोटिस जारी किया गया. इसमें कारण बताने के साथ ही प्लाटिंग संबंधी काम रोकने का भी आदेश जारी किया गया है. साथ ही आदेश की एक प्रति वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रेषित करते हुए पुलिस की सहायता से काम रुकवाने का आग्रह किया गया है.

यह भी पढ़े- योगी सरकार की दिल्ली में बड़ी कार्रवाई; रोहिंग्या मुसलमानों की अवैध बस्ती कराई खाली, 150 करोड़ की जमीन कराई मुक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here