भदोही: आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के कारोबारी बेटे विष्णु मिश्र के खिलाफ शनिवार को गोपीगंज थाने में कोर्ट की अवमानना का मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक पुत्र अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अब कुर्की की कार्रवाई की तैयारी में है।

adv

बता दे कि अगस्त माह में विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने थाने में तहरीर देकर विजय मिश्र, मिर्जापुर-सोनभद्र की एमएलसी व उनकी पत्नी रामलली मिश्र तथा कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। विधायक को मध्य प्रदेश पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर जेल रवाना किया गया था। उनकी पत्नी रामलली को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली है। जबकि बेटे की जमानत याचिका को न्यायालय ने खारिज कर दिया था।

प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज व मामले के विवेचक कृष्णानंद राय ने बताया कि विष्णु मिश्रा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर आईपीसी की धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए घर पर नोटिस चस्पा कर दी गई थी। लेकिन अभी तक उसने न्यायालय में सरेंडर नहीं किया। थानाप्रभारी ने कहा कि जल्द ही न्यायालय से आदेश लेकर विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here