Advertisement

देवरिया: जिले में मना करने के बावजूद जींस पहनने की हिमाकत करने वाली एक लड़की को उसके ही दादा और चाचा ने पीट पीटकर जान ले ली. ये लड़की लुधियाना में पढ़ रही थी, वो जब से गांव लौटी थी उस पर लगातर जींस (Jeans) न पहनने का दबाव बनाया जा रहा था. जब लड़की ने बात नहीं मानी तो उसे बुरी तरह पीटा गया और बाद में उसकी मौत हो गई.

adv

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की के दादा और चाचा ने उसे घर में जींस पहनने से मना किया था. नहीं मानने पर दोनों गुस्से में आ गए और उसे बुरी तरफ पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लड़की का सिर दीवार से टकरा गया और काफी खून बहाने लगा. लड़की को घायल देखने के बावजूद दादा और चाचा उसे अस्पताल लेकर नहीं गए. कुछ ही देर में लड़की की मौत (Death) हो गई.

शव फेंका लेकिन ग्रिल में गया अटक

आरोपियों ने लड़की की मौत के बाद पुलिस से बचने के लिए उसके शव (Deadbody) को कासिया-पटना राजमार्ग पर पाटनवा पुल से फेंक दिया. हालांकि शव पुल की ग्रिल पर फंस गया. घंटों तक ये शव वहीं लटका रहा और राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक लड़की के दादा का नाम हसनैन है और वह पेशे से ऑटो चालक है. हसनैन को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है जबकि लड़की का चाचा अभी भी फरार है.

यह भी पढ़े- योगी सरकार की दिल्ली में बड़ी कार्रवाई; रोहिंग्या मुसलमानों की अवैध बस्ती कराई खाली, 150 करोड़ की जमीन कराई मुक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here