प्रयागराज: यमुनापार इलाके में खीरी थाना क्षेत्र के लालतारा सिलौधी गांव के रहने वाले रविवार शाम से गायब एक छात्र की तार से गला कसकर हत्या कर दी गई। बहाने से बुलाकर वहां ले जाकर उससे कहा कि वह अपने घरवालों से लाखों रुपये मंगवाए, तभी उसे छोड़ेंगे। यह सुनकर शिवम विरोध करने लगा और भागने की कोशिश की। जिस पर हत्यारों से उसकी हाथापाई हुई और फिर तार से गला कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए घर में ही गड्ढा खोदा गया, लेकिन ऐन मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। मामले में दो युवतियों समेत छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

खीरी थाना क्षेत्र के लालतारा सिलौधी गांव निवासी शिवम सोनी (21) पुत्र गया प्रसाद सोनी बीए का छात्र था। रविवार शाम वह घर से निकलकर गांव स्थित नहर पुलिया पर बैठा था। उसी समय एक बाइक सवार उसके पास आया और उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद से शिवम का पता नहीं चला। स्वजनों ने रात को सूचना पुलिस को दी तो उसकी तलाश शुरू की गई। इसी बीच एक किशोर ने शिवम को ले जाने वाले बाइक सवार की कद काठी के बारे में बताया।

एसओ खीरी संतोष कुमार सिंह ने शिवम के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो सोमवार देर रात पता चला कि आखिरी बार उसकी कोरांव के पथरा पहाड़ी के रहने वाले एक युवक से बात हुई थी। मंगलवार भोर में पुलिस उस युवक के घर पहुंची तो बताया गया कि वह गांव के ही दूसरे युवक के यहां है। पुलिस यहां पहुंची तो कमरे में शिवम की लाश पड़ी थी। तार से गला कसकर उसे मारा गया था। वहीं पास में एक गड्ढा खोदा गया था, जहां उसकी लाश दफन करने की तैयारी थी। यह देख पुलिस सन्न रह गई। शव को सील करने के साथ ही चार युवक और दो युवतियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here