Advertisement

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. बीते 33 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे आमिर खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं उनकी बेटी इरा खान भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं। आमिर खान की बेटी ने चाहे अभी फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम नहीं रखे है लेकिन वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहचान रखती हैं. आमिर खान सोशल मीडिया पर नहीं है।

adv

लेकिन उनकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर है और वे काफी लोकप्रिय भी है। अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली इरा खान खान अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इरा ने अब तक अपनी निजी ज़िंदगी और लव अफेयर्स से ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. वे अपने अतीत से अक्सर लोगों को रूबरू करवाती रहती है. एक बार उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपने साथ हुए गलत काम के बारे में जानकारी दी थी।

यह भी पढ़े- ज्यादा मास्टरबेशन से बिगड़ी युवक की हालत: खोपड़ी-रीढ़ की हड्डी में भी फँसी थी हवा

आमिर की बेटी इरा बता चुकी हैं कि वे जब महज 14 साल की थी तब उनका यौन उत्पीड़न हो चुका था. बाद में इरा तनाव का शिकार हो गई थीं और इसके बाद कई जगह पर उनका इलाज चला था. अवसाद से उबरने में इरा को लंबा समय लग गया था. इस बुरे समय में खुद को संभालने के लिए उन्होंने कई चीजें की थी। समय बढ़ने के साथ अपने अवसाद के बारे में इरा ने अपने माता-पिता से बात की और उस बुरे समय में दोनों ने इरा को सलाह दी कि खुद को समय देना बहुत जरूरी है।

जबकि इससे पहले इरा ठीक इसके विपरीत काम कर रही थी। सोशल मीडिया पर इरा अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार उन्होंने एक लंबा-चौड़ा वीडियो साझा करते हुए बताया था कि, 14 साल की उम्र में मेरा यौन उत्पीड़न हुआ था. यह काम मेरे पहचान वाले ने ही किया था. इरा खान ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि उस उम्र में मुझे यह नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है या क्या हो रहा था।

यह भी पढ़े- युवक ने प्राइवेट पार्ट से डाल लिया एक्सरसाइज करने वाला डंबल; एक्सरे देख डॉक्टरों के उड़े होश

इरा ने यह भी बताया था कि अपने यौन उत्पीड़न की जानकारी उन्होंने अपने माता-पिता को ई-मेल के माध्यम से दी थी. इसके बाद माता-पिता ने मिलकर उन्हें इस समस्या से उबारा था. इरा कहती है कि उन्हें अब उस वाकये से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन कभी कभी अपनी उस नासमझी पर बहुत गुस्सा आता है। इरा खान अपने रिलेशनशिप से भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहती है. वे एक साल से भी ज़्यादा समय से नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़े- रईश औरतों ने मेरे साथ रेप किया, और मैं उफ्फ तक नहीं कर सका; पैसों की मजबूरी ने मुझे जिगोलो बनाया

इरा ने बीते साल प्रॉमिस डे पर नूपुर के साथ रिश्ते की बात स्वीकार की थी। और उन्होंने नूपुर के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी। गौरतलब है कि नूपुर शिखरे आमिर और इरा के फिटनेस कोच हैं. इरा अपने और पिता के फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here