Advertisement

लखनऊ: सैदनगली थाना क्षेत्र के कनेटा गांव में बुधवार को कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचकर मार डाला। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बगैर पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। कुत्तों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है।

adv

सैदनगली थाना क्षेत्र के कनेटा गांव में बलवीर का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे हैं। उनका सबसे छोटा बेटा अमित (8) गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र था।

परिजनों के मुताबिक बुधवार की सुबह अमित दादी के साथ खेत पर गया था। करीब दस बजे उसे भूख लगी तो वह दादी से घर जाने की बात कहकर वहां से चल पड़ा। जैसे ही वह गांव से थोड़ी दूर पर आम के बाग के पास पहुंचा। तभी आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। उसके बुरी तरह से नोच डाला। मासूम की चीख सुनकर ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर मौके पर दौड़ पड़े। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्चे को कुत्तों के झुंड से बाहर निकाला।

इससे पहले मासूम बेहोश हो चुका था। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। घायल को हसनपुर के एक निजी चिकित्सक को दिखाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को घर ले गए। जहां अंतिम संस्कार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here